सोनीपत: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को बिना ड्राइवर वाली ट्रेन और बिना पायलट वाले विमान की तरह बताया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास पूर्णकालिक अध्यक्ष तक नहीं है. सीएम योगी बीजेपी के समर्थन में हरियाणा में शुक्रवार को चुनावी रैलियों को संबोधित किया. यहां राज्य की कुल 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं.

एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस की हालत बिना ड्राइवर वाली ट्रेन और बिना पायलट वाले विमान की तरह है क्योंकि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनावों के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया और चार महीने बाद भी पार्टी में अध्यक्ष नहीं है.’’ गौरतलब है कि राहुल गांधी ने जब अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार कर दिया तो कांग्रेस ने सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया था.



अंबाला, सोनीपत, जींद और पंचकूला में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस राज्य में सत्ता में थी, तब वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही. उन्होंने देश का मान बढ़ाने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘पहले भारत पर हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब गिड़गिड़ा रहे हैं कि भारत को उनपर हमला नहीं करना चाहिए.’’ उन्होंने राहुल गांधी पर देश से ‘भागने’ का आरोप लगाते हुए कहा कि लगता है कांग्रेस नेता आगामी विधानसभा चुनाव के परिणाम से अवगत हो गए हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours