नई दिल्ली I कोरोना वायरस को लेकर शुरू से ही ये खबर आ रही है कि ये चमगादड़ के जरिए इंसान में फैला. इस खबर के आने के बाद से लोग चमगादड़ को लेकर काफी सतर्क हैं. अब अगर ऐसे में कोई चमगादड़ आपके घर में घुस आए और जाने का नाम ना ले तो क्या हो? शायद इस बात को सोच कर आप भी डर जाएंगे. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ बिलकुल ऐसा ही हुआ है.

अमिताभ ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी. उन्होंने बताया कि उनके बंगले जलसा के एक कमरे में चमगादड़ घुस आया जिसे निकालने में उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा. आमिताभ ने ट्वीट किया, 'जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर...ब्रेकिंग न्यूज...क्या आप यकीन करेंगे एक चमगादड़ जलसा में तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में घुस आया. बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला. कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अक्सर वो ट्विटर पर अपनी जिंदगी से और करियर से जुड़ी कुछ ना कुछ बातें पोस्ट करते रहते हैं. उनकी हर पोस्ट को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. अब इस ट्वीट पर भी लोग काफी मजे ले रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने एक पोस्ट कर कोरोना वॉरियर्स का आभार भी जताया था.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours