मुंबई : कोरोना वायरस के चलते देश में चल रहे लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने-अपने घर में कैद है. चाहे वह कोई आम आदमी हो या सेलिब्रिटी, हर कोई इस बीमारी से बचने के लिए अपने घर में ही बंद है. जिस पर अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का भी रिएक्शन सामने आया है. तमन्ना भाटिया के मुताबिक, यह सब इंसान के ही कर्मों का फल है और यूनिवर्स अब इंसानों को सबक सिखा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से देश में लागू हुए लॉकडाउन के कारण जिस तरह से इंसान अपने घरों में कैद है. यह कहीं ना कहीं यूनिवर्स का इंसानों को एक सबक है.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का कहना है कि 'आज इंसान उसी तरह से अपने घर में कैद हो गया है, जैसे पिंजरे में जानवरों बंद रहते हैं'. उन्होंने कहा कि यूनिवर्स ने हमें इस पर सोचने का समय दिया है. इसके साथ ही तमन्ना भाटिया ने लॉकडाउन का भी समर्थन किया है और कहा कि, "लॉकडाउन इस समय की जरूरत है अगर हम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करते हैं तो कोरोना के मामले कई गुना अधिक बढ़ जाएंगे, जिसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं."



एक्ट्रेस के मुताबिक, "इस महामारी ने अभी तक कई सारे निर्दोष लोगों की जान ले ली है और यही नहीं अर्थव्यवस्था, विशेष रूप से छोटे व्यवसायों को भी इसने गहरा आघात पहुंचाया है. हो सकता है कि यूनिवर्स हमें उन सभी नुकसानों के लिए सबक सिखा रहा है, जो हमने प्रकृति और जानवरों को पहुंचाया है. आज हम पिंजरे में बंद जानवरों की तरह कैद हैं.''
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours