नई दिल्ली: पाकिस्तान की संसद के स्पीकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. स्पीकर असद कैसर कोरोना से संक्रमित हैं. इतना ही नहीं असद कैसर के बेटे और बेटी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कैसर ने खुद को क्वॉरन्टीन कर लिया है. स्पीकर ने पॉजिटिव आने के बाद पाकिस्तान के लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

असद कैसर ने कोरोना वायरस की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैंने खुद को क्वॉरन्टीन में रखा है." NA स्पीकर ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार के लक्षण थे और उन्होंने पहले भी खुद का टेस्ट किया था. हालांकि, उस समय परिणाम नेगेटिव था. असद कैसर ने आगे बताया कि "आज जब मैंने फिर से टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मुझे घर पर रहने और देखभाल करने की सलाह दी गई है.'' उन्होंने बताया कि "मेरे बेटे और बेटी का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.''

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर पर सेल्फ-क्वारंटीन में हैं. गवर्नर इमरान इस्माइल ने सोमवार देर रात ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 16,817 तक पहुंच गए हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours