1. मेष राशिफल- 

आज पिता का आशीर्वाद लाभप्रद है। राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। शुक्र धन के व्यय को प्रभावित करेगा।शनि उन्नति देगा ।पीला व लाल रंग शुभ है। तिल का दान करें।

2. वृष राशिफल- 
शुक्र व बुध  आपकी कार्य योजना को विस्तार देंगे। वाहन खरीदने का मन बनेगा। नीला व हरा रंग शुभ है।चने की दाल का दान करें।पिता का आशीर्वाद लें।उड़द का दान करें।

3. मिथुन राशिफल- 
चन्द्रमा का दशम व बुध का चतुर्थ गोचर मंगलमय है। जॉब में पद परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। लाल व नारंगी रंग शुभ है।

4. कर्क राशिफल- 
शिक्षा में सफलता की प्राप्ति का दिवस है। जॉब में नए दायित्व का आरंभ  कर सकते हैं। पीला व नारंगी रंग शुभ है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।आर्थिक सफलता से प्रसन्न रहेंगे।गेंहू का दान करें।

5. सिंह राशिफल- 

टीचिंग व बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध जातकों के कॅरियर में सफलता की प्राप्ति होगी। राजनीति से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।गुरु के मकर में मार्गी गोचर का लाभ लें।हनुमान जु उपासना करें व उनका आशीर्वाद लें। बैगनी व नीला रंग शुभ है।

6. कन्या राशिफल- 

रुके धन का आगमन होगा।टीचिंग व आईटी जॉब वाले कॅरियर में प्रोग्रेस से खुश रहेंगे।चन्द्रमा का सप्तम गोचर जॉब व व्यवसाय में लाभ देगा।मूंग का दान करें।हरा व सफेद रंग शुभ है।पॉलिटीशियन सफल रहेंगे।

7. तुला राशिफल- 

व्यवसाय बहुत शुभ लाभ है।जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी।शिक्षा में भी उन्नति है। धन प्राप्ति में सफलता के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। हरा व लाल रंग शुभ है।चावल का दान करें।

8. वृश्चिक राशिफल- 

 मंगल रियल स्टेट से लाभ देगा।जॉब को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।पीला व नारंगी रंग शुभ है।मूंग का दान करें।सुदूर यात्रा का प्लान बन सकता है।

9. धनु राशिफल- 

आज बिजनेस में सफलता है।जॉब में प्रोमोशन की प्राप्ति की सफलता  सम्भावित  है।गुरु व चन्द्रमा छात्रों को लाभ देंगे।आज गृह निर्माण सम्बन्धी प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी।धन का आगमन होगा।पीला व लाल रंग शुभ है।तिल का दान करें।

10. मकर राशिफल- 

शनि व गुरु इसी राशि में मार्गी हो चुके हैं।  मैनेजमेंट व बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन के लिए आज समय अनुकूल है।  कोई कन्या राशि का मित्र लाभ देगा।परिवार में खुशहाली की स्थिति  रहेंगे। बैगनी व हरा रंग शुभ है।अरण्यकाण्ड का पाठ करें।

11. कुम्भ राशिफल- 

द्वादश शनि व्यवसाय में लाभ प्रदान कर सकते हैं। धन प्राप्ति के लिए आज का दिन सुखद रहेगा।नारंगी व लाल रंग शुभ है।गुड़ का दान करें।गुरु के बीज मंत्र  का जप करें व चने की दाल का दान करें।

12. मीन राशिफल-

मकर का गुरु जॉब में उन्नयन देता है।व्यवसाय में सफल रहेंगे। शुक्र व बुध रुके धन का आगमन करा सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। पीला व नारंगी रंग शुभ है। अन्न दान करते रहें। पिता का आशीर्वाद लें।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours