कंगना रनौत को ‘पंगा गर्ल’ यूं ही नहीं कहा जाता. अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना एक बार फिर से खबरों में छाई हुईं हैं. अपनी बात को ‘डंके के चोट’ पर कहने वाली कंगना ने हाल ही में देश आजादी को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला कि कई लोगों को उनकी टिप्पणी बिलकुल पसंद नहीं आई, यहीं कारण हैं कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अब जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं. सांसद वरुण गांधी ने कंगना रनौत के बयान को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद मंगल पाण्डेय, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रा सेनानियों का अपमान बताया है, तो कंगना ने वरुण गांधी को झन्नाटेदार जवाब दिया.

कंगना रनौत का वरुण गांधी को जवाब
वरुण गांधी के ट्वीट को देख आगबबूला हुईं कंगना रनौत ने अपनी भड़ास एक बार फिर से सोशल मीडिया पर निकाली. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण गांधी के ट्वीट के साथ अपनी बात रखते हुए कहा- ‘मैंने 1857 के देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का भी जिक्र किया था, जो नाकामयाब रहा था, जिसके कारण ब्रिटिश का अत्याचार और क्रूरता और बढ़ गई थी. हालांकि लगभग 100 साल बाद हमें गांधी जी के भीख मांगने पर आजादी मिली. जा और रो अब’

वरुण गांधी का ट्वीट
कंगना के इस बयान के बाद वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडेय ले लेकर रानी ल्क्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह ?’ कंगना ने वरुण को उनके इस ट्वीट का जवाब दिया है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours