टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मौत मामले में जांच जारी है. इस बीच आरोपी शीजान मोहम्मद खान ने दावा किया कि उससे अलग होने के बाद तुनिषा डेटिंग ऐप 'टिंडर' से जुड़ी थीं. सोमवार (9 जनवरी) को महाराष्ट्र की एक अदालत में जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान शीजान ने शीज़ान खान (Sheezan Khan) ने अपने वकील के माध्यम से आरोप लगाया कि तुनिषा ने उस आदमी को डेट किया था, जिससे वह टिंडर पर मिली थीं.

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा पिछले साल 24 दिसंबर को टीवी धारावाहिक के सेट पर मृत पाई गई थीं. मृतका की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) ने शीजान खान (Sheezan Khan) पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

आखिर किसे डेट कर रही थी तुनिषा?

अदालत में जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान शीज़ान खान ने आरोप लगाया कि तुनिषा शर्मा ने अली नाम के एक दूसरे व्यक्ति से संपर्क किया था और उसके साथ डेट पर गई थी. शीजान ने कहा कि तुनिषा उस अली नाम के आदमी के साथ टिंडर ऐप पर मिली थीं और मौत से पहले उससे बात भी की थी. शीज़ान की ओर से पेश वकील शिलेंद्र मिश्रा ने कहा, "तुनिषा ब्रेकअप के बाद टिंडर से जुड़ गई और उसने अली नामक एक व्यक्ति से संपर्क किया, जिसके साथ वह डेट पर गई थीं."

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours