इंटरनेट के इस जमाने में लोगों का ऑनलाइन ठगी का शिकार होना आम बात हो गई है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सामने आया है, जहां  एक निजी फर्म में काम करने वाला 26 साल का युवक सेक्सटॉर्शन का शिकार हो गया. अंधेरी के रहने वाले इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की. इसके बाद शख्स को एक लाख रुपए का चूना लग गया. पढ़ें पूरी स्टोरी.

युवक को ब्लैकमेल करने लगी महिला

पुलिस ने बताया कि शख्स और महिला के बीच सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई. इसके बाद महिला ने चैट के दौरान युवक से अपने कपड़े उतारने को कहा और वह खुद भी नग्न हो गई. इस दौरान महिला ने अपने साथ हुई चैट का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और युवक को ब्लैकमेल करने लगी. इसके बाद डरे हुए युवक ने महिला को कुछ पैसे भेज दिए और वीडियो वायरल नहीं करने की गुजारिश की, लेकिन इसके बाद भी महिला ने युवक से और पैसे मांगे.

महिला ने युवक के दोस्त को भेज दिया वीडियो

पुलिस ने कहा कि जब पीड़ित युवक ने महिला को और पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने वीडियो युवक के एक दोस्त को भेज दिया. घटना रविवार शाम करीब सात बजे की है. पीड़ित युवक ने कहा, ''मैं सोशल मीडिया पर सर्फिंग कर रहा था, जब मुझे इस महिला से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली. मैंने पहले तो अनुरोध स्वीकार नहीं किया, लेकिन बाद में महिला ने मुझे चैट पर पिंग किया. चैटिंग के दौरान महिला ने मेरा व्हाट्सएप नंबर शेयर करने को कहा और मैंने कर दिया.''

व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर हुई चैटिंग

युवक ने आगे बताया कि कुछ देर बाद वह महिला व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर आ गई. रात करीब 9.36 बजे महिला ने न्यूड वीडियो भेजकर 30 हजार रुपये की मांग की और पैसे नहीं देने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद मैंने महिला को पैसे ट्रांस्फर कर दिए.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours