महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि मुंबई गोवा हाइवे बनने में देरी पर कहा कि जो लोग राज्य की जनता को लूट रहे हैं जनता उन्हीं को वोट दे रही है.



 महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे  ने मुंबई-गोवा हाइवे का काम पूरा नहीं होने पर राज्य सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने चंद्रयान  का उदाहरण देते हुए सरकार पर हमला बोला है. राज ठाकरे ने कहा कि  600 करोड़ में चंद्रयान-3  चंद्रमा पर पहुंच गया लेकिन 12 साल में मुंबई-गोवा महामार्ग तैयार नहीं हो पाया जिसपर 15 हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं. 

दरअसल, मुंबई-गोवा महामार्ग के अधूरे काम को लेकर राज ठाकरे ने रविवार को पदयात्रा का आयोजन किया था. रायगढ़ और रत्नागिरी के कई इलाकों में मनसे के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस पदयात्रा में शामिल हुए थे. राज ठाकरे ने पदयात्रा के समापन पर महाराष्ट्र के कोलार में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर बरसते हुए कहा, ''600 करोड़ में चंद्रयान 3 चंद्रमा पर पहुंच गया और 15 हजार करोड़ खर्च करके अभी तक मुंबई गोवा महामार्ग नहीं बना. ये सोचने वाली बात है. जो लोग जनता को लूट रहे हैं उन्हीं को हम सत्ता दे रहे हैं. इस विषय पर विचार करें.''

12 साल में पूरा नहीं हो पाया काम
 मनसे ने मुंबई गोवा महामार्ग के बनने में देरी को लेकर अपना आक्रामक रुख अपनाया है. इस मुद्दे पर लगातार राज ठाकरे सरकार को आड़े हाथ ले रहे हैं. बता दें कि पिछले 12 साल से मुंबई गोवा महामार्ग को बनाने का काम किया जा रहा है लेकिन अभी तक वो बनकर तैयार नहीं हुआ. उसका काम अधूरा है. 

कुछ दिन पहले भी उठाया था यह मुद्दा
कुछ दिन पहले भी राज ठाकरे ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए हवाई के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने उस वक्त कहा था कि मुंबई-गोवा हाइवे का काम 2007 में शुरू हुआ था. उसके बाद इतनी सरकारें आईं लेकिन सड़क का काम नहीं हुआ और फिर भी वही लोग कैसे चुने जाते हैं? क्या सड़कें गड्ढों में चली गईं और क्या हम गड्ढों में चले गए. हमारे मतदाताओं को कोई फर्क नहीं पड़ता? सड़कों की बदहाल स्थिति पर उन्होंने कहा था कि सिर्फ कोंकण ही नहीं बल्कि पूरे महाराष्ट्र में सड़कों का बुरा हाल है. मुंबई से नासिक जाने में 8 घंटे लगते हैं. इस सड़क पर लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours