एयरपोर्ट पर बम होने की खबर दिए जाने के बाद अधिकारियों ने तलाशी शुरू कर दी, लेकिन जांच-पड़ताल में कुछ भी नहीं मिला, जिसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.



मुंबई एयरपोर्ट  पर बम होने की झूठी कॉल  करने वाले शख्स की तलाश की जा रही है. पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शाम एक अज्ञात शख़्स ने कॉल कर जानकारी दी कि मुंबई के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक बैग में बम है. पुलिस ने बताया कि मुंबई एयरपोर्ट के अधिकारी ने पुलिस कंट्रोल को इस बात की जानकारी दी,जिसके बाद तुरंत लोकल पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया.

मुंबई के सहार पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद अधिकारी और बम स्क्वाड की टीम एयरपोर्ट पर पहुंच गई. इसके बाद जांच पड़ताल की तो उन्हें कुछ नहीं मिला. मुंबई पुलिस ने बताया कि कॉलर ने जो दावा किया था वैसा कुछ नहीं मिला है. शुरुआती जांच के मुताबिक़ यह हॉक्स कॉल है.फिलहाल पुलिस कॉल करने वाले की तलाश कर रही है और साथ ही इस तरह के कॉल के पीछे का उद्देश्य भी पता लगा रही है. हालांकि इस बीच एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

पिछले महीने कोच्चि एयरपोर्ट पर उड़ी थी अफवाह
बता दें कि यह पहली घटना नहीं है जब इस तरह बम की अफवाह फैलाई गई है. रेलवे स्टेशन से लेकर एयरपोर्ट पर बम होने की अफवाहों से अक्सर ही पुलिस प्रशासन को दो-चार होना पड़ता है. ऐसी अफवाहें अक्सर फोन या मेल के जरिए फैलाई जाती हैं. बीते दिनों कोच्चि में ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब हवाई अड्डे पर एक महिला यात्रा ने बैग में बम रखे होने की झूठी जानकारी दी थी. इस वजह से इंडिगो की उड़ान में देरी हो गई थी. बताया जाता है कि हवाई अड्डे पर चेक-इन में देरी होने से वह नाराज थी और उसने नाराज होकर यह अफवाह फैला दी थी. पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया था.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours