महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को टब में डुबोकर मार डाला. इसके बाद पत्नी की मदद से उसे गुजरात में ठिकाने लगा दिया.



34 वर्षीय ग्राफिक डिजाइनर ने 9 अगस्त को अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका को उसके नायगांव स्थित घर पर पानी की बाल्टी में डुबोकर कथित तौर पर मार डाला. इस मामले में पुलिस ने कहा, उसकी पत्नी ने शव को सूटकेस में भरने में उसकी मदद की, उसके साथ स्कूटर पर 150 किमी की यात्रा की और उसे गुजरात के वलसाड में एक नाले के पास फेंक दिया. पुलिस ने कहा कि संदेह से बचने के लिए दंपति अपने दो साल के बच्चे को भी साथ ले गए थे.

आरोपी और उसकी पत्नी गिरफ्तार
मनोहर शुक्ला को मंगलवार तड़के वसई स्थित उनके एवरशाइन घर से गिरफ्तार किया गया है. बाद में उसकी पत्नी पूर्णिमा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अगस्त के मध्य में पीड़िता की बहन द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की शिकायत की जांच के दौरान हत्या का खुलासा हुआ. पूछताछ के दौरान, मनोहर ने कहा कि उसने नैना महत की हत्या कर दी है, क्योंकि उसने 2019 में उसके खिलाफ दायर दो शिकायतों बलात्कार और हमले को वापस लेने से इनकार कर दिया था. नैना महत एक हेयर स्टाइलिस्ट का काम करती थी.

बहन ने दर्ज कराई थी शिकायत
महत और मनोहर 2013 में वसई में पड़ोसी थे. एक साल बाद वे रिश्ते में आ गए. 2018 में उन्होंने पूर्णिमा से शादी की लेकिन रिश्ता जारी रखा. 2019 की शुरुआत में पूर्णिमा को अफेयर के बारे में पता चला. 28 वर्षीय हेयर स्टाइलिस्ट नैना महत के लापता होने की उसकी बहन द्वारा रिपोर्ट किए जाने के लगभग एक महीने बाद, उसकी हत्या का पता तब चला जब पुलिस ने उसके प्रेमी (एक विवाहित व्यक्ति) से पूछताछ की, क्योंकि उसकी इमारत छोड़ने का कोई सीसीटीवी कैमरा फुटेज नहीं था.

इस तरह खुला भेद

14 अगस्त को एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी. इमारत के सीसीटीवी फुटेज में महत और मनोहर को 9 अगस्त को परिसर में प्रवेश करते हुए दिखाया देखा गया था. इसके बाद, उसे इमारत से बाहर निकलते नहीं देखा गया. जांच से पता चला कि 9 अगस्त को सुबह 10 बजे के आसपास दोनों में झगड़ा हो गया क्योंकि महत ने मनोहर पर पूर्णिमा के साथ रिश्ते में होने के बावजूद उससे शादी करने का आरोप लगाया.

इस तरह की हत्या
आरोपी ने बताया कि गुस्से में आकर वह उसे बालों से खींचकर बाथरूम में ले गया और पानी से भरी बाल्टी में उसका सिर डुबो दिया. उसे स्थिर देखकर उसने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और काम पर चला गया. सीसीटीवी फुटेज में उसे दिन में दो बार इमारत में लौटते हुए देखा गया है. फिर रात करीब 9.45 बजे वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ बिल्डिंग में लौटे. वे ट्रॉली बैग के साथ बिल्डिंग से निकलते नजर आ रहे हैं. फिर वे मनोहर और पूर्णिमा के बीच बैग रखकर स्कूटर पर निकल गए.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours