मुंबई के 300 से भी ज्यादा जगहों पर बीजेपी नवरात्रि उत्सव को लेकर डांडिया, गरबा और भोंडला का आयोजन करने जा रही है. इस कार्यक्रम में गायक अवधूत गुप्ते भी शिरकत करेंगे.

मुंबई बीजेपी ने शहर में 300 से अधिक स्थानों पर नवरात्रि उत्सव के हिस्से के रूप में डांडिया, गरबा और भोंडला नृत्य सहित कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया है. मुंबईवासियों के लिए विशेष आकर्षण मराठी डांडिया 19 से 23 अक्टूबर तक कालाचौकी के अभ्युदय नगर में आयोजित किया जाएगा, जिसमें गायक अवधूत गुप्ते की भागीदारी होगी.

क्या बोले आशीष शेलार?
मीडिया को संबोधित करते हुए, बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा, “बीजेपी ने मुंबई और कोंकण में गणेशोत्सव समारोह में सक्रिय रूप से भाग लिया था. अब बीजेपी भी इसी तरह मुंबईकरों के नवरात्रि उत्सव में भाग लेगी.'' उन्होंने कहा, “शहर और उपनगरों में नवरात्रि को लेकर उत्साह है और लोग इन समारोहों में बीजेपी की सक्रिय भागीदारी को देखते हैं. ऐसा लगता है कि किसी अन्य पार्टी ने इस तरह का आयोजन नहीं किया है.” आशीष शेलार ने अपने बांद्रा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में सांताक्रूज के छत्रपति संभाजीराजे मैदान में एक विशेष उत्सव का भी आयोजन किया है.

कहां-कहां होगा आयोजन?
इसके अलावा, बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने मुलुंड में 'प्रेरणा रास 2023' डांडिया कार्यक्रम का आयोजन किया है. विधायक सुनील राणे ने बोरीवली में 'रंगरात्र डांडिया' का आयोजन किया है. एमएलसी प्रवीण दरेकर ने 'रंगरस नवरात्रि 2023' का आयोजन किया है और सांसद गोपाल शेट्टी और संतोष सिंह ने बोरीवली में एक विशेष डांडिया का आयोजन किया गया है.

शिवसेना एमएलसी सुनील शिंदे ने लोखंडवाला में एक विशेष उत्सव का आयोजन किया है. पूर्व नगरसेवक विनोद शेलार ने मलाड में एक भव्य डांडिया उत्सव का आयोजन किया है. विधायक अमित सातम ने जुहू के जेवीपीडी ग्राउंड में 'आदर्श नवरात्रि' उत्सव का आयोजन किया है और पूर्व नगरसेवक मुर्जी पटेल ने 'छोगाड़ा रे' का आयोजन किया है. जबकि प्रशंसित कलाकार गीता रबारी और भूमि त्रिवेंदा अंधेरी में डांडिया में प्रदर्शन करेंगी.

संगीत निर्देशक और गायक अवधूत गुप्ते, फाल्गुनी पाठक और मराठी और हिंदी उद्योग के कई अन्य कलाकार भी कुछ कार्यक्रमों में प्रदर्शन करेंगे. बांद्रा वेस्ट में होने वाले कार्यक्रम में मशहूर संगीतकार हनीफ असलम प्रस्तुति देंगे.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours