नागपुर में एक कर्मचारी ने काम से निकाले जाने पर उस दुकान में आग लगा दी. दुकान में आग लगने से मालिक बुरहान दाउद अजीज दाउद को करीब 45 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में दुकान के मालिक को अपने यहां काम करने वाले एक कर्मचारी को निकालना बहुत महंगा पड़ गया. नागपुर शहर में दुकान 24 वर्षीय एक व्यक्ति ने काम से निकाल दिए जाने पर रंगों की उस दुकान को आग के हवाले कर दिया. हालाकिं इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. दुकान में काम करने वाले व्यक्ति को उसके मालिक ने व्यवहार संबंधी कारणों के चलते निकाला था.

यह घटना मंगलवार तड़के तहसील पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत इतवारी इलाके में आरोपी रौनक पालीवाल को लापरवाही भरे व्यवहार के कारण निकाल दिए जाने के 48 घंटे से भी कम समय में हुई. दुकान में आग लगने से मालिक बुरहान दाउद अजीज दाउद (29) को करीब 45 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. इतना ही नहीं  शुरुआत में किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि दुकान पर करीब छह महीने तक काम करने वाले पालीवाल ने आग लगाई होगी.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ मामले का  खुलासा
अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस मामले की जांच कर रही थी तो पड़ोसी कारोबारी ने रंगों की दुकान के मालिक को एक सीसीटीवी फुटेज सौंपा जो एक पुख्ता सबूत साबित हुआ. फुटेज में पालीवाल दुकान पर पेट्रोल छिड़कता हुआ दिख रहा है और इसके बाद वह आग लगाकर दोपहिया वाहन पर फरार हो गया.

दुकान मालिक के परिवार और सीसीटीवी फुटेज के तहत दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने पालीवाल को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि पालीवाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 436 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours