महाराष्ट्र के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल को उनके निजी नंबर से जुड़े व्हॉट्सएप पर अज्ञात फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एकनाथ शिंदे  सरकार के मंत्री छगन भुजबल  को को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है. खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल को मैसेंजिंग एप व्हॉट्सएप के जरिए उनको जान से मारने की धमकी दी गई है. शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

मैसेंजिंग एप व्हॉट्सएप पर मिली धमकी
महाराष्ट्र के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. उनके निजी नंबर से जुड़े व्हॉट्सएप पर अज्ञात फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. बताया गया उन्हें ये धमकी उस वक्त मिली जब वे अपने घर नासिक में थे. उन्हें धमकी मिली, ''आप बहुत दिनों तक जिंदा नहीं रहेंगे. जब तक हम आपको खत्म नहीं कर देंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. बेहतर होगा कि आप सावधान रहें, हम आपको देख लेंगे."

एनसीपी नेता ने दर्ज कराई शिकायत
बताया जाता है, 'धमकी को गंभीरता से लेते हुए नासिक एनसीपी के युवा नेता अंबादास जे. खैरे ने अंबाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मंत्री को धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है.' पार्टी सूत्रों ने कहा कि प्रमुख ओबीसी नेता भुजबल पिछले कुछ दिनों में मराठा आरक्षण के लिए चल रहे आंदोलन के बारे में कुछ मजबूत विचार व्यक्त करने के कारण अचानक सुर्खियों में आ गए हैं, जिससे कुछ वर्ग नाराज हैं.

इससे पहले जुलाई में मिली थी धमकी
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल को इससे पहले जुलाई 2023 में जान से मारने की धमकी मिली थी. उनके ऑफिस में धमकी देने वाले ने कहा था कि, उसे भुजबल को मारने का ऑर्डर मिला है. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने जांच शुरु की. इसके बाद एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours