महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल में मरीजों की मौत को लेकर उद्धव ठाकरे ने शिंदे सरकार पर निशाना साधा था. अब मुख्यमंत्री ने उद्धव ठाकरे के आरोपों का जवाब दिया है.

 महाराष्ट्र में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार पर निशाना साधा. साथ ही, ठाकरे ने नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में मौत के मामले की भी आलोचना की है. उद्धव ठाकरे की इस आलोचना के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है. सीएम शिंदे ने कहा, 'कोरोना काल में हम पीपीई किट पहनकर घूम रहे थे और उद्धव ठाकरे घर पर बैठकर नोट गिन रहे थे.'

सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर लगाये ये आरोप
एकनाथ शिंदे ने कहा, ''उद्धव टाकरे की मांग अच्छी है. क्योंकि उनके समय में ही कोविड घोटाला हुआ है. जो हुआ वह बुरा था. लेकिन बॉडीबैग, खिचड़ी और दवाइयों की खरीद में घोटाला करने वाले सामने आएंगे. अगर नांदेड़ में दवा खरीदी घोटाला है. यदि शिथिलता बरती गई तो कार्रवाई की जाएगी. कोविड काल में ये घर से मास्क पहनकर फेसबुक लाइव कर रहे थे.

सीबीआई मांग पर क्या बोले सीएम शिंदे?
उद्धव ठाकरे ने सीबीआई जांच की मांग की है. इस पर एकनाथ शिंदे ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मृतकों का राजनीतिकरण किया गया है. नांदेड़ घटना की पूरी जांच होने दीजिए, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

उद्धव ठाकरे ने लगाए ये आरोप
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बिना टेंडरिंग प्रक्रिया के दवाएं खरीदी जा रही हैं. अगर ऐसा होने जा रहा है, तो आप भ्रष्टाचार के लिए दरवाजे खोल रहे हैं. ठाकरे ने आरोप लगाया, उनके भ्रष्ट शासन के कारण लोग जान गंवा रहे हैं. बता दें, बॉम्बे हाई कोर्ट  ने बुधवार को नांदेड़ के डॉ. शंकरराव चव्हाण सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई मौतों का स्वत: संज्ञान लिया, जहां 16 बच्चों सहित 35 मरीजों की मौत हो गई थी.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours