बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी की मुकदमा दर्ज हुआ है. कनिका 24 लाख 74 हजार रुपये लेने के बाद भी अलीगढ़ की नुमाइश नाइट में गाने के लिए नहीं आई जिसके बाद कनिका, उनकी मैनेजर और एजेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इवेंट मैनेजर मनोज शर्मा ने बन्नादेवी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

क्वार्सी थाना क्षेत्र की निधिवन कॉलोनी निवासी मनोज शर्मा ‘गेव्रियल मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड’ नामक इवेंट कम्पनी के प्रबंध निदेशक हैं. राजकीय औद्योगिक कृषि प्रदर्शनी में कनिका कपूर के नाइट शो कराने का अनुबंध प्रशासन ने इसी इवेंट कम्पनी से किया था. 22 जनवरी को कनिका का शो होना था जिसके लिए कनिका ने 24 लाख 74 हजार की फीस ली थी. इसके अतिरिक्त 18 लाख उनके ठहरने तथा 3 लाख का खर्चा उनके सपोर्टिंग स्टाफ पर भी था. इस तरह इवेंट पर कुल 45 लाख 95 हजार का खर्चा आ रहा था.




इवेंट के लिए कनिका सहित उनकी मैनेजर श्रद्धा और एजेंट संतोष से कन्फर्मेशन मिल गया था. सारी तैयारियां पूरी थीं. पब्लिक कनिका के शो का इंतजार कर रही थी. ये पहले ही तय हो गया था कि आधा पेमेंट पहले देना होगा और आधा इवेंट के बाद. मनोज शर्मा ने शो से पहले आधी रकम एजेंट द्वारा बताए गए खाते में ट्रांसफर भी कर दी थी लेकिन इसके बाद भी कनिका नहीं आई.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours