टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आजकल चोटिल हैं. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में कैच लेते वक्त उन्हें गर्दन में चोट लग गई थी. जिसके चलते वो सरे के लिए इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने भी नहीं जा रहे हैं. विराट कोहली को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है. अब सवाल ये है कि क्या विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के लिए फिट हो पाएंगे. वैसे इस सवाल का जवाब 15 जून को मिलेगा. इस दिन बैंगलोर में विराट का फिटनेस टेस्ट होगा जहां उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए क्लीन चिट मिलेगी.

वैसे विराट कोहली के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि टीम इंडिया का ये कप्तान प्रैक्टिस करने लगा है. विराट कोहली ने गर्दन में चोट के बाद पहली बार नेट्स पर पसीना बहाया. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों के मुताबिक विराट ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक घंटे तक प्रैक्टिस की. इस दौरान उनके साथ टीम इंडिया के असिस्टेंट कोच संजय बांगर भी थे.




आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा लेकिन सभी फैंस इंग्लैंड में टीम इंडिया की जीत की उम्मीद लगाए बैठे हैं. इंग्लैंड में भारतीय टीम को 3 वनडे, 3 टी20 और 5 टेस्ट मैच खेलने हैं. कप्तान ही नहीं एक बल्लेबाज के तौर पर भी विराट के लिए ये दौरा बेहद अहम है. पिछले इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली फ्लॉप रहे थे वो 4 टेस्ट मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours