नई दिल्ली I  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की जघन्य घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया. राहुल गांधी ने कहा कि अपने बच्चों की सुरक्षा और दोषियों को जल्द से जल्द सजा सुनिश्चित करने के लिए हमें एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट होना होगा.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'मध्य प्रदेश के मंदसौर में आठ साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है, जो जिंदगी और मौत से जूझ रही है. इस बर्बर घटना ने मुझे व्यथित कर दिया है. अपने बच्चों की सुरक्षा और गुनाहगारों को त्वरित न्याय की जद में लाने के लिए हमें एक राष्ट्र के तौर पर एकसाथ आना होगा.'

इससे पहले, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंदसौर की जघन्य घटना की भर्त्सना करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में मध्य प्रदेश महिला विरोधी अपराधों का गढ़ बन गया है. उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्य की पुलिस पर एफआईआर दर्ज करने में देरी का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.


बता दें मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में हुए रेप केस की जांच के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने 15 विशेषज्ञ पुलिस अफसरों की जांच टीम का गठन किया है. पकड़े गए आरोपियों का डीएनए टेस्ट होगा और एक सप्ताह में डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आएगी. इस मामले में  20 दिन के अंदर चालान पेश होगा.

इस मामले में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला दूसरा आरोपी भी पकड़ लिया गया. आसिफ नाम का यह आरोपी 24 साल का है. इरफान नाम के एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours