बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. जब से 'बिग बॉस 12' की घोषणा हुई है, तब से सलमान के फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है. टीवी के दो मशहूर शो ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ आजकल अपने लॉन्च और कन्टेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा में है. बता दें कि कलर्स चैनल हमेशा से ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद ही ‘बिग बॉस’ के नए सीजन को शुरू करता है.

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ हमेशा से ही अक्टूबर के आस-पास लॉन्च किया जाता है और इसका फिनाले जनवरी के शुरुआती हफ्ते में होता है. वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' 'बिग बॉस' के पहले ही शुरु हो जाता है. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. इंडिया फोरम की खबर के मुताबिक 'बिग बॉस' को इस साल जल्दी लॉन्च किया जाएगा. खबर के मुताबिक एक महीने बाद यानि की सितम्बर से ही ‘बिग बॉस’ की शुरुआत हो जाएगी और वहीं खतरों के खिलाड़ी 'बिग बॉस' शुरू होने के कुछ दिन बाद ही शुरू होगा.

सलमान के फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, जल्द ही वो शो में अपने अनूठे अंदाज में कंटेस्टेंट की वॉट लगाते हुए नजर आएंगे. शो की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि ‘दिया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. इसके अलावा जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी इस शो में नजर आ सकती हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours