हाल ही में एशिया कप का शेड्यूल जारी हुआ, जिसके मुताबिक टीम इंडिया और पाकिस्तान की टक्कर 19 सितंबर को होनी है. लेकिन इस भिड़ंत से पहले ही टीम इंडिया का एशिया कप में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है, जिसकी वजह है एशिया कप का शेड्यूल. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने एशिया कप के शेड्यूल पर सवाल खड़े कर दिए हैं.
सहवाग ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, ''एशिया कप का शेड्यूल देखकर मैं हैरान हूं. भारत को एशिया कप में नहीं खेलना चाहिए. कौन सा देश लगातार दो दिन में दो वनडे मैच खेलता है? दुबई के गर्म माहौल में बिना ब्रेक लिए टीम इंडिया कैसे खेलेगी. ये सही शेड्यूल नहीं है.'
दरअसल टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को भिड़ंत होनी है और इस मैच से पहले टीम इंडिया को 18 सितंबर को भी मैच खेलना है. ये मुकाबला टीम इंडिया उस टीम से खेलेगी जो एशिया कप के लिए क्वालिफाई करेगी.
बता दें कि भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान एशिया कप में खेलने वाले हैं. टूर्नामेंट के मैच यूएई के अलावा सिंगापुर, ओमान, नेपाल, मलेशिया और हांगकांग में खेले जाने हैं. ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और क्वालिफायर टीम है. जबकि ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours