नई दिल्ली I कपिल शर्मा लंबे समय से छोटे परदे से गायब हैं. उनके नए शो के असफल होने के बाद कपिल खबरों से गायब हैं. हाल ही में दोबारा शो आने की खबरें आईं, लेकिन इसकी कोई आध‍िकारिक पुष्‍ट‍ि नहीं हुई. हाल ही में उनकी एक तस्‍वीर सामने आई, जिसमें कपिल शर्मा इतने बदले नजर आ रहे हैं क‍ि उन्‍हें पहली नजर में पहचान पाना मुश्‍क‍िल है.

कपिल शर्मा की इस तस्‍वीर को एम्सटर्डम की बताया जा रहा है. इसे सीसीटीवी के जरिए कैमरे में कैद किया गया है. शायद कपिल खरीदारी करने किसी शॉपिंग मॉल में गए हैं. तस्‍वीर में कपिल काफी मोटे दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस फोटो की कोई आध‍िकारिक पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है.

हाल ही में कप‍िल शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, यहां उनके बढ़े वजन को देखकर पहचनना मुश्क‍िल हो रहा था कि वो कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा है. कप‍िल इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूर है. डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक कप‍िल इन दिनों अपनी ग्रीस में हैं.



सूत्रों के मुताब‍िक ग्रीस में कप‍िल अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रहे हैं. हेल्दी फूड खाने के साथ कप‍िल स्ट्रेस फ्री लाइफ बिता रहे हैं.ग्रीस में जल्द कप‍िल को उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी भी ज्वाइन करेंगी. बता दें प‍िछले द‍िनों सामने आई कप‍िल की तस्वीरों ने सभी को चौंका द‍िया था. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें उनके खराब सेहत का पूरा हाल बता रही थीं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours