टीवी रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज नजर आने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हाल ही में शो के होस्ट से काफी नाराज हो गईं . वजह है शो के होस्ट शांतनु माहेश्वरी का एक मजाक. ये मजाक शांतनु को इतना भारी पड़ा कि गुस्से में हुमा शो छोड़कर ही चली गईं. हालांकि बाद में काफी मनाने के बाद वह सेट पर वापस लौटीं. कुछ ही समय पहले उन्होंने सोनाली बेंद्रे को इस शो में रिप्लेस किया है.


दरअसल पूरा मामला ये है कि इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के होस्ट शांतनु माहेश्वरी अक्सर हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं. इस बार उन्होंने मजाक-मजाक में कुछ ज्यादा ही कह दिया. शांतनु ने हुमा की 2013 में आई फिल्म 'एक थी डायन' के बारे में बात करते हुए कहा,' मैंने 'एक थी डायन'
50 बार देखी, क्योंकि उसमें आप थीं. आप इस फिल्म में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. आप फिल्म में पूरी डायन की तरह दिख रही थीं.


इतना सुनते ही हुमा को गुस्सा आ गया. वह शूटिंग बीच में ही छोड़कर सेट से बाहर चली गईं. हालांकि इस बीच शो के दूसरे जज ओमंग कुमार उन्हें मनाने और समझाने उनके पीछे-पीछे भी गए. वहीं शो में बतौर जज आने वाले विवेक ओबरॉय ने शांतनु को उनकी गलती समझाई. इस सबसे शांतनु भी बुरी तरह डर गए थे. उन्हें समझ नहीं आया कि वो क्या करें. हालांकि बाद में वह हुमा को सेट पर वापस ले आए और तीनो जज जोर-जोर से हंसने लगे. ये एक प्रैंक था और जब शांतनु के सामने ये सच आया, तो वह कुछ नहीं कह पाए.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours