नई दिल्ली I कॉमेडियन कपिल शर्मा के लगातार दो शो फ्लॉप होने के बाद वह लाइमलाइट से दूर चले गए थे. पिछले कई दिनों से कपिल शर्मा के बारे में कोई खोज खबर नहीं थी, हालांकि बीच-बीच में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं. और अब सोशल मीडिया पर उनकी एक और नई तस्वीर सामने आई है जिसे कपिल की लेटेस्ट तस्वीर बताया जा रहा है. तस्वीर में कपिल अपने डॉगी चीकू के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. फोटो को कपिल शर्मा फैन क्लब नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

मालूम हो कि स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' और इसके बाद आया 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' दोनों ही फ्लॉप हो गए थे. इतना ही नहीं कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. कपिल इन दिनों ब्रेक पर हैं और यूरोप में अपने नजदीकियों के साथ वक्त बिता रहे हैं.



हाल ही में कपिल की उनके दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई थी. कपिल इन दिनों डिप्रेशन से बाहर आने का प्रयास कर रहे हैं. उनकी यह नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. हालांकि उनकी तस्वीर में उनका बढ़ा हुआ वजन देख कर कपिल के फैन्स को चिंता हो सकती है. कुछ दिन पहले एक ग्रॉसरी स्टोर से उनकी तस्वीरें भी आई थीं जिन्हें खूब शेयर किया गया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours