लगातार कई फ्लॉप फ़िल्मों के टैग से श्रद्धा कपूर काफी परेशान हैं और इस परेशानी की अब एक और वजह है श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्त्री. हाल ही में फिल्म स्त्री के प्रोमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह फ्लॉप टैग से काफी परेशान हैं और उन्हें भी नहीं पता कि वह इस फ्लॉप टैग वाली इमेज से कैसे बाहर निकलेंगी?

जब इस बातचीत में मीडिया ने श्रद्धा कपूर से पूछा कि क्या वह इस फ्लॉप टैग से बचने के लिए कुछ स्ट्रेटजी  प्लान कर रही हैं तो श्रद्धा ने साफ़ किया कि उन्होंने ऐसी कोई स्ट्रेटजी तो नहीं बनाई लेकिन उन्हें अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा है. श्रद्धा बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती है कि मुझे नहीं पता कि मेरी जो लगातार फ्लॉप फ़िल्मों की इमेज बनी है वह इस फिल्म स्त्री से कितनी सुधर पाएगी या नहीं लेकिन मैं आशा करती हूं कि लोग मेरी यह फिल्म देखें और मेरी इमेज सुधरे.

उन्होंने कहा हालांकि मैं सफलता और असफलता को दिल से नहीं लगाती लेकिन मेरी कोशिश यही रहती है कि मुझे पूरी ईमानदारी से काम करना है. वैसे मैं भाग्यशाली हूं कि फेल होने के बाद भी इंडस्ट्री में मुझे मौका मिलता है. श्रद्धा बताती हैं कि इन दिनों वह फिल्मो की स्क्रिप्ट सुनने में काफी सावधानी बरत रही है.श्रद्धा का कहना है कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद सोच समझ कर फाइनल करती हैं लेकिन स्त्री फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें सुनते हुए ही काफी अच्छी लगी थी और उन्होंने शाम तक फिल्म के लिए हामी भर दी थी.


श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' 31 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours