मुंबई. कुछ समय पहले अभ‍िनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगा चर्चा में आईं अभ‍िनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने ने राखी सावंत पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। तनुश्री ने आरोप लगाया है कि राखी ने उन पर गलत आरोप लगा छवि खराब करने की कोश‍िश की है। अब राखी ने तनुश्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी का कहना है कि तनुश्री अंदर से एक लड़का हैं और उन्‍होंने मेरा कई बार रेप किया है।

बुधवार को राखी सावंत ने प्रेसवार्ता कर तनुश्री दत्ता के खिलाफ #SheToo मूवमेंट की शुरुआत की। राखी ने आरोप लगाया कि तनुश्री उन्हें कई बार रेव पार्टी में लेकर गए हैं जहां तनुश्री ने खुद ड्रग्स लिया है और राखी को भी जबरदस्‍ती दिया। राखी ने आरोप लगाया कि तनुश्री ने उनके प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की थी और बाद में उन्हें गैंगरेप कराने की धमकी भी दी थी। 

राखी ने आगे कहा कि तनुश्री ने उन पर 10 करोड़ रुपए का मानहानि का केस किया है और वो अब तनुश्री पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि का केस करेंगी। राखी ने मीडिया के सामने रोते हुए आपबीती बताई। उन्‍होंने तनुश्री को लेस्‍बियन तक कह दिया। ये सारे आरोप खुद राखी ने लगाए हैं और अभी तक तनुश्री ने इस पर कोई सफाई नहीं दी है।


क्या था मामला 
तनुश्री ने आरोप लगाया था कि 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप पर नाना पाटेकर ने सफाई दी है। हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नाना पाटेकर ने कहा- - यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप किस बात पर विश्वास करना चाहते हैं। क्या आपको लगता है कि मैं इतना घटिया आदमी हूं?
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours