नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍टर-डायरेक्‍टर अरबाज खान और एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा की शादी-शुदा जिंदगी खत्म हो चुकी है। दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चले हैं। एक ओर जहां मलाइका एक्‍टर अर्जुन कपूर के साथ डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का लव अफेयर किसी से छुपा नहीं है।

अरबाज खान ने हाल ही में मलाइका से तलाक के बारे में खुल कर बातचीत की। अरबाज ने  कहा- लोग अपनी जिंदगी में बहुत सारे एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज करते हैं, फिर चाहे वह करियर, रिलेशनशिप या फिर शादी ही क्‍यों ना हो।

अरबाज कहते हैं कि- हमें ये विश्वास होता है कि हम इसे निभा लेंगे। लेकिन, मुझे नहीं पता कि क्या आप उन लोगों से भी यह पूछेगें जो अच्‍छा जीवन जी रहे हैं। क्‍या वो अपनी जिंदगी में और बेहतर नहीं करना चाहते या उसकी कल्‍पना नहीं कर सकते। अरबाज ने आगे कहा कि परफेक्शन एक ऐसी चीज है जिसे हम हमेशा पाना चाहते हैं। मैंने 21 साल तक यही कोशिश की है। लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो पाया, पर ठीक है। ज्यादातर लोग तो यह भी ट्राय नहीं करते। 


20 साल पहले ऐसे हुई थी अरबाज खान से मलाइका की मुलाकात
अरबाज और मलाइका की लवस्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प है। दोनों की मुलाकात एक कॉफी प्रोडक्‍ट के ऐड के स‍िलस‍िले में हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। काफी समय साथ ब‍िताने के बाद फाइनली 1998 में दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुन ल‍िया। लेक‍िन 2017 में उन्‍होंने तलाक ले लिया। तकरीबन 20 साल तक अरबाज के साथ रहने वाली मलाइका एक बेटे की मां भी हैं। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours