मुंबई. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को अमेरिकी रेसलर को चुनौती देना भारी पड़ गया है। अमेरिकी रेसलर रोबेल ने राखी को रिंग पर कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। इसके बाद चोटिल राखी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अब राखी सावंत ने हॉस्पिटल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर साजिश का आरोप लगाया है।    

राखी ने हॉस्पिटल से इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी के साथ खली भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में राखी कह रही हैं कि- ये सब उसने तुनश्री दत्ता के कहने पर किया है। तनुश्री नहीं चाहती है कि मैं डांस कर सकूं। तनुश्री दत्ता ने रेसलर को ये काम करने के पैसे द‍िए हैं। राखी ने तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाया कि उन्होंने रेसलर को ये काम करने के पैसे द‍िए हैं। 

राखी कहती हैं कि मैं तो यहां पर डांस करने के लिए आई थी। लेकिन वो रेसलर पगला गई। मैं तो रेसलर नहीं हूं। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स से बातचीत में राखी सावंत ने तनुश्री के अलावा  हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम पर भी आरोप लगाए हैं। राखी ने कहा कि तनुश्री के अलावा ये दोनों भी मेरे साथ गेम खेल रहे हैं। 


पीठ में आई चोट 
अमेरिकी रेसलर से फाइट के कारण राखी की कमर और पीठ पर काफी चोट आई है। राखी ने हरियाणा के एक लोकल चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुढे फाइट करना नही आता है। मैं कोई फाइटर नहीं हूं। राखी ने कहा कि मैं अब तनुश्री को नहीं छोड़ूंगी।


राखी कहती हैं- रेबल रेसलर अमेरिका से आई है। तनुश्री दत्ता ने पहले अमेरिका में जाकर मेरा नाम खराब किया। अब इस रेसलर ने अमेरिका से आकर मुझे मारा है। राखी के मुताबिक अगर मुझे पता होता ऐसा कुछ होने वाला है तो मैं पहले से ही तैयार होकर जाती है।   

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours