मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्‍मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में ताहिरा कैंसर का इलाज करा कर काम पर लौटी थीं और अब फ‍िर उन्‍हें कैंसर ड‍िटेक्‍ट हुआ है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर ताहिरा ने बताया कि उन्‍हें  ब्रेस्ट कैंसर स्टेज "1st A" पर है। इस खबर से न केवल ताहिरा के पति आयुष्‍मान और उनका परिवार टेंशन में आ गया है बल्‍कि फैंस भी काफी परेशान हैं।

दोबारा कैंसर डिटेक्ट होने की जानकारी ताहिरा ने सोशल मीडिया पर देते हुए कहा - 'अभी आधी जंग बाकी है।' बता दें कि कुछ वक्‍त पहले ही ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था और वह इसके इलाज के ल‍िए गई थीं। उन्‍होंने मास्टेक्टोमी कराई थी जोकि सफल रही थी और वह काम पर लौट आई थीं। ताहिरा ने ठीक होने की जानकारी भी ट्व‍िटर पर दी थी। उन्‍होंने लिखा था, "काम शुरू... प्रीप्रोडक्शन, हैप्पी थैक्सगिविंग. आभारी हूं।"
ताहिरा ने इंस्‍टा पोस्‍ट में ल‍िखा है कि मुझे लगता है कि अगर कोई परेशानी रास्‍ते में आती है तो ये आप पर निर्भर करता है कि आप उसे हराएं और अपने आप को सशक्‍त बनाएं। मैं अपग्रेटेड वर्जन कैंसर के स्टेज 1 से लड़ रही हूं। कीमोथेरेपी के भी 12 सेशन होने हैं जिनमें 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं। मैं आधी लड़ाई मैं जीत चुकी हूं और  आधी उन लोगों के लिए लड़ना चाहती हूं जो इससे गुजर रहे हैं।

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा ने साल 2011 में शादी की थी। दोनों बचपन के दोस्त थे। शादी से पहले पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया है। ताहिरा पेशे से एक लेखिका हैं। उन्होंने Promise नाम से एक किताब लिखी है। आयुष्मान ने एक बयान में कहा- 'मैं खुश हूं क्योंकि वह डिस्चार्ज हो गई है। अब मुझे राहत मिली है। इसकी उम्मीद नहीं थी, लेकिन अब वह ठीक हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours