पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के बारे में जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'नो कमेंट'.
फिल्म पर मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि वह सिर्फ भारत के 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ही नहीं थे. बल्कि, देश के एक्सीडेंटल वित्त मंत्री भी थे. दिल्ली में अपनी पुस्तक 'चेंजिंग इंडिया' के विमोचन पर उन्होंने कहा था, 'एक्सीडेंटल प्रधानमंत्री के साथ ही मैं देश का एक्सीडेंटल वित्त मंत्री भी था.
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म में अमर सिंह का भी अहम किरदार है. इस रोल को कौन कर रहा है? इस बात का खुलासा खुद अमर सिंह ने गुरुवार को न्यूज18 से बातचीत में किया था. संजय बारु की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह का कहना है कि फिल्म सच के बेहद करीब है.
अमर सिंह का दावा है कि फिल्म में उनका किरदार निभाने के लिए खुद उनको ही ऑफर दिया गया था. लेकिन उन्होंने किसी को दिए गए वादे के कारण फिल्म करने से मना कर दिया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours