दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विनर रहीं. लेकिन उनकी ये जीत सोशल मीडिया यूजर्स को हजम नहीं हो रही है. शुरुआत से इस शो के फॉलोअर्स का मानना था कि रोमिल, श्रीसंत और दीपक में से ही कोई एक शो का विनर बनेगा. दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक टॉप-3 में दीपक, श्री और दीपिका थे. ऐन मौके पर दीपक 20 लाख रुपए लेकर शो क्विट कर गए. अब सभी को यकीन था कि श्री ही ये शो जीतेंगे. लेकिन आखिर में ट्रॉफी दीपिका को सौंपी गई. उनका नाम सुन सभी हैरान थे. इनमें केवल आम जनता ही नहीं इस शो की पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे भी शामिल हैं.
शिल्पा ने दीपिका के विनर बनने पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते हैं. यहां तक मक्खी मारने के भी. सुना है शो मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है. मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जी गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई.
शिल्पा एक ट्वीट से शांत नहीं हुईं. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था, कोई बात नहीं खिलौना पकड़ा दिया. शिल्पा के इस ट्वीट से साफ है कि वह भी किसी और को विनर बनते देखना चाहती थीं. जसलीन, मेघा, उर्वशी और नेहा पेंडसे को भी यही लग रहा था कि विनर श्रीसंत रहेंगे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours