नई दिल्ली: चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टीम और मेजबान टीम ने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन से उनके आधिकारिक आवास किरबिली हाउस पर मुलाकात की। प्रधानमंत्री मॉरिसन ने दोनों टीमों को नए साल के मौके पर आमंत्रित किया। इस दौरान भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री के ने भी ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री से मुलाकात की। 
बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों की प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर पेज पर शेयर की हैं। स्कॉट मॉरिसन ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंच वाले के अलावा विराट कोहली और टिन पेन के साथ भी अलग से फोटो खिंचवाई।

उल्लेखनीय है कि भारत ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहली टेस्ट सीरीज जीतने की ओर मजबूत कदम बढ़ा दिए हैं। भारत ने चार मैचों की सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बना रखी है। भारत ने रविवार को तीसरे टेस्ट में 137 रन से जीत दर्ज की थी। कोहली की कप्तानी में विदेशी सरजमीं पर यह भारत की 11वीं जीत थी।
इस जीत के साथ कोहली ने सौरव गांगुली के रिकार्ड की बराबरी कर ली जिनकी अगुआई में भारत ने विदेशी सरजमीं पर इससे पहले सर्वाधिक 11 टेस्ट जीते थे। मालूम हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours