WWE फैंस इसकी हर फाइट का लुत्फ उठाना पसंद करते हैं। सालों से भारत में भी इसके फैंस की कमी नहीं रही है। अब WWE के दूसरे सबसे बड़े इवेंट रॉयल रम्बल (Royal Rumble) का समय आ गया है जो कि हर साल आयोजित होता है। इस इवेंट में एक ही रिंग पर तमाम पहलवान एक साथ जोर-आजमाइश करते हैं और चैंपियनशिप बेल्ट जीतने का प्रयास करते हैं। तमाम स्टार पहलवानों को एक साथ एक ही रिंग में लड़ते देखना हमेशा से ही फैंस के लिए एक दिलचस्प नजारा रहा है। अब जब भारत में भी इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और भारत जैसे बड़े बाजार में WWE की उम्मीदों को देखते हुए फैंस से सीधे जुड़ने का प्रयास भी हो रहा है।

फैंस से सीधे जुड़ने के प्रयास में सोशल मीडिया बड़ी भूमिका निभा रहा है और WWE की तरफ से जो ताजा ट्वीट किया गया है वो इसी का प्रमाण है। WWE की तरफ से एक ट्वीट किया गया जिसमें फैंस से ये पूछा गया है कि क्या वो भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े चेहरों में से एक- महेंद्र सिंह धोनी को रॉयल रम्बल 2019 के रिंग में सरप्राइज एंट्री के रूप में देखना चाहते हैं? हजारों फैंस ने यहां वोट करके अपना विचार सामने रखा है और धोनी को WWE में गेस्ट अपीरियंस देने में दिलचस्पी दिखाई है।

दरअसल, भारतीय क्रिकेट या क्रिकेटर में अचानक WWE की दिलचस्प की वजह कुछ दिन पहले का एक मामला है। कुछ ही दिन पहले जब धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच विजयी पारियां खेल रहे थे तब आईसीसी ने ट्विटर पर क्रिकेट वर्ल्ड कप को प्रमोट करते हुए धोनी से जुड़ा एक ट्वीट किया था। इसमें लिखा था 'खाना, सोना, मैच फिनिश करना और रिपीट' यही है एमएस धोनी की जिंदगी। इस पर मशहूर WWE के पहलवान ब्रॉक लेस्नर के मैनेजर पॉल हेमन ने अपनी पंक्तियों को इस्तेमाल करने का दावा करते हुए मजाकिया ट्वीट करते हुए लिखा था कि शानदार धोनी को उनके 'मंत्र' के साथ प्रमोट करने का तरीका अच्छा है लेकिन उन्हें इसके बदले पैसा चाहिए। बाद में आईसीसी ने जवाब दिया कि वो हेमन और ब्रॉक लेस्नर के लिए विश्व कप के टिकटों का इंतजाम कर देंगे लेकिन हेमन ने फिर जवाब दिया कि उन्हें सिर्फ पैसों में दिलचस्पी है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours