इन दिनों बॉलीवुड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी पूछ है। हाल ही में उन्‍हें प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्‍शन में देखा गया, जहां वह पीसी और निक को बधाई देने पहुंचे थे। यहीं नहीं कुछ दिन पहले भी उन्‍होंने फिल्म एवं मनोरंजन जगत के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी। 
इस मुलाकात के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्म निर्माता करण जौहर समेत राकेश रोशन आदि प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा बने थे। उन्‍होंने मनोरंजन उद्योग के लिए जीएसटी की दरें कम व एक समान रखने की मांग की थी। वहीं, अब मोदी जी ने दिल्‍ली में एक बैठक बुलाई है जिसमें बॉलीवुड के यंग स्‍टार्स को आने का निमत्रंण दिया । 
मोदी से इस खास मुलाकात में भारतीय संस्कृति और समाज पर पड़ रहे सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा होनी है। इस मुलाकात के लिए एयरपोर्ट पर फिल्‍म एक्‍टर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी शामिल हुए। वेबसाइट पिंकविला की खबर के मुताबिक इस बैठक को करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित किया है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours