मेष  9 मई को  मेष राशि के जातकों के लिए दिन बहुत ज्यादा लाभदायक होने वाला है और इसके लिए अपने व्यापार पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है। बच्चों का मन पढाई में लगेगा। घर के किसी सदस्य के स्वास्थ की चिंता सताएगी। भगवान विष्णु की आराधना करें।
वृष  9 मई को वृष राशि के जातकों को अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। जरुरी चीजों की खरीददारी करेंगे। किसी जरुरतमंद की सहायता करेंगे। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है।
मिथुन  9 मई को मिथुन राशि के जातकों  के लिए व्यापार के क्षेत्र में बहुत बड़ा फायदा होने के आसार हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगे। किसी लड़की को प्रपोज कर सकते हैं। माता-पिता की सेवा के लिए तत्पर रहे।
कर्क   9 मई को इस राशि के जातकों को सालों पूराने काम को पूरा होने के कारण बहुत बड़ा फायदा होगा और इससे आर्थिक परेशानियों दूर होगी। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। पार्टनर के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं।
सिंह  9 मई को इस राशि के जातकों को अपने किसी दोस्त के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। खाने पीने की चीजों के लेकर चूजी होंगे। मनपसंद खाना नहीं मिलने से मन खिन्न रहेगा। नौकरी व व्यवसाय में संघर्ष के बाद लाभ मिलेगा।
कन्या 9 मई को नई योजनाओं को शुरू करने से पहले उस योजना के बारे में विस्तार से  किसी जानकार के साथ चर्चा जरूर करें।नौकरी में किसी पर विश्वास ना करे। प्यार पर भरोसा रखें।दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।
तुला 9 मई को जातक अपने कार्यालय में किसी कर्मचारी के कारण बहुत ज्यादा परेशानी होगी।बाद में सब धीरे-धीरे ठीक होगा।व्यवसाय के लिए गंभीर रहे किसी पर विश्वास न करें। किसी पार्टी या शदी में शामिल होगे। आज आपका  साथी आपको लेकर थोड़ा गंभीर दिखेगा।  बात शादी तक भी पहुंचेगी। पति-पत्नी के रिश्तों में मिठास होगा।
वृश्चिक 9 मई को जातक अपनी सेहत को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो सकते हैं। नौकरी में सफलता मिलेगी। लेकिन व्यवसाय थोड़ी धीमी गति से चलेगा।खर्च की अधिकता व यात्रा के योग है।  किसी आयोजन में पैसे खर्च होंगे।  जो भविष्य के लिए लाभप्रद है।
धनु 9 मई को जातक अपने व्यवसाय में किसी प्रकार का निवेश करने की सोच रहें है, तो थोड़ी सावधानी बरते।पड़ोसी से संबंध में मधुरता व वाणी पर संयम बनाए रखें। बच्चों के तरफ से खुश खबरी मिलेगी।
मकर 9 मई को जातक के घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। माता-पिता, भाई-बहन से रिश्तों को लेकर गंभीर रहे। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें। आज किसी विद्वान से मुलाकात होगी। जो आपके भविष्य के लिए लाभप्रद है।
कुंभ 9 मई को कुंभ राशि के जातकों को नौकरी के क्षेत्र में बहुत अच्छी खबर मिल सकती है। आज सब कुछ  आपके पक्ष में होगा।स्वास्थ व खाने पीने पर ध्यान दे।व्यवसाय में कुछ ऐसा होगा जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा। छात्रों को परिणाम बेहतरीन मिलेगा।
मीन 9 मई को दिन जातक के लिए कई प्रकार की परेशानी खड़ी कर सकता है और इनसे बचने के जगह इनको दूर करने का प्रयास करें।नौकरी व  व्यवसाय में  भी इसका प्रभाव  पड़ेगा।स्वास्थ क लेकर सचेत रहे। प्यार में धोखा मिलेगा। धैर्य रखें।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours