नई दिल्ली I दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर रोड शो के दौरान हुए हमले का मामला गरमा गया है. इस घटना के बाद से सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. 'आजतक' से बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह इस मामले में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

आम आदमी पार्टी के नेता इस घटना की साजिश का आरोप बीजेपी पर लगा रहे हैं. वहीं, बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा उम्मीदवार मनोज तिवारी का कहना है कि चुनाव से पहले थप्पड़ पड़ना, खुद की बनाई स्क्रिप्ट का हिस्सा हो सकता है.  

मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा 'मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हुए हमले की भाजपा निंदा करती है. भाजपा किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती है, लेकिन हर चुनाव से पहले थप्पड़ पड़ना, इनकी खुद की बनाई हुई ही स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं है, इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता.'

इससे पहले AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा ' दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है, लेकिन अरविंद केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है. बार-बार हमला और फिर पुलिस का रोना, क्या साजिश है इसके पीछे? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो, दूसरों को हथियार बनाकर नहीं.'

वहीं, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था- क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके, अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरों !.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours