नई दिल्ली I सातवें चरण का रण अभी बाकी है और आखिरी चरण के लिए सभी दलों ने पूरा जोर लगा दिया है. सातवें चरण में मध्य प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान है और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी दौरान इंदौर में प्रियंका के रोड शो में गजब का नजारा देखने को मिला. रोड शो के दौरान मोदी - मोदी का नारा लगाने वालों से प्रियंका गांधी ने हाथ मिलाया.

दरअसल, सोमवार को इंदौर में प्रियंका का रोड शो हुआ. शहर के रामचंद्र नगर में लोगों का हुजूम प्रियंका को देख कर मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा. एक चतुर राजनेता की तरह प्रियंका ने तुरंत गाड़ी रुकवाई और लोगों से मिलीं. हाथ मिलाया और कह दिया आप अपनी जगह और मैं अपनी जगह. ऑल द बेस्ट. मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले प्रियंका के इस अंदाज पर दंग रह गए.

इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा, 'इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा- आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह आल दी बेस्ट. इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार. काश...मोदी भी देश को समझ पाते.'

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours