पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने पीएम मोदी के 'जय श्री राम' के नारे को लेकर उन पर वार किया है और कहा कि चुनाव का समय आते ही उन्‍हें राम की याद आ जाती है। उन्‍होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्‍या पीएम रहते हुए उन्‍होंने एक भी राम मंदिर का निर्माण किया।
ममता सोमवार को यहां एममता की यह ट‍िप्‍पणी पीएम मोदी के यह कहे जाने के बाद आई है कि 'दीदी' ने जय श्री राम का नारा लगाने वाले लोगों को गिरफ्तार करवा दिया। पश्चिम बंगाल के झारग्राम में सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम को उन्‍हें गिरफ्तार करने की चुनौती भी दी। पीएम मोदी इस संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल एक घटना का जिक्र कर रहे थे, जिसमें मुख्‍यमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान कथित तौर पर जय श्री राम के नारे लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही गई है।
ममता ने एक रैली में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए यह भी कहा कि आप लोगों को वही नारा बोलने के लिए बाध्‍य नहीं कर सकते, जो आप चाहते हैं। उन्‍होंने कहा, 'हम भगवान राम का बहुत सम्‍मान करते हैं और उन्‍हें उचित सम्‍मान देना जानते हैं। मैं जय हिंद, वंदे मातरम, मां माटी मानुष की जय, तृणमूल कांग्रेस की जय बोलूंगी, पर वह नारा कभी नहीं बोलूंगी, जो बीजेपी लोगों से कहलवाना चाहती है।'क रैली को संबोधित कर रही थीं, जब उन्‍होंने राम मंदिर और जय श्री राम के नारे को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्‍होंने कहा, 'बीजेपी बाबू, आप जय श्री राम का नारा लगाते हैं, लेकिन क्‍या आपने एक भी राम मंदिर बनवाया है? चुनाव का समय आते ही रामचंद्र आपकी पार्टी के एजेंट बन जाते हैं और आप कहते हैं, 'रामचंद्र मेरे चुनाव एजेंट हैं।' आप जय श्री राम कहते हैं और अन्‍य लोगों पर भी ऐसा कहने के लिए दबाव बनाते हैं।'


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours