नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के मुद्दे पर संयुक्‍त राष्‍ट्र में भारत को मिली बड़ी कामयाबी के बीच बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने खास तौर पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पुलवामा हमले और पाकिस्‍तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयर स्‍ट्राइक का भी जिक्र किया और जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पाकिस्‍तान स्थित आतंकियों को माकूल जवाब देना जानती है।
शाह ने बुधवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'यह मोदी सरकार है, यह बीजेपी सरकार है, अगर पाकिस्‍तान गोलियां दागता है तो हम गोलों से इसका जवाब देंगे।' इस दौरान वह राहुल और केजरीवाल पर जमकर बरसे। उन्‍होंने साफ कहा, 'पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय वायुसेना को ऑपरेशन का निर्देश दिया था, जिसके बाद हमारे जवान पाकिस्‍तान की सीमा में दाखिल हुए और बालाकोट में आतंकियों के ठिकानों को ध्‍वस्‍त कर लौट आए।' उन्‍होंने आरोप लगाया कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई से जहां देशवासियों का सीना चौड़ा हो गया, वहीं राहुल और केजरीवाल सदमे में थे।
उन्‍होंने फरवरी 2016 में द‍िल्‍ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय (जेएनयू) में हुई विवादास्‍पद नारेबाजी का भी हवाला दिया और कहा कि विपक्ष के ये दोनों नेता ऐसे लोगों से साठगांठ कर रहे हैं, जो देश को तोड़ना चाहते हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सत्‍ता में आने पर देशद्रोह से संबंधित कानून खत्‍म करने की बात कह रही है। लेकिन अगर कोई पाकिस्‍तान के लिए जासूसी करता पाया जाता है तो आखिर क्‍या किया जाएगा?
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours