अगर आप हमेशा से अपने स्मार्टफोन में एक ही एप को दो अकाउंट से इस्तेमाल करना चाहते हैं, लेकिन सिम एक ही यूज करते हैं तो इसका तोड़ आज हम आपको बताएंगे। वहीं, शाओमी, हुवावे और लेनोवो जैसी कुछ मोबाइल फोन निर्माता कंपनियां पहले से हीव फोन में डुअल एप फीचर को पेश कर रही हैं। लेकिन, अगर आपके फोन में यह फीचर नहीं तो टेंशन लेने की बिल्कुल जरुरत नहीं है। नीचे हमारे द्वारा दिए गए टिप्स को फॉलो कर आप अपने एक ही फोन में लगभग सभी एप्स के मल्टीपल अकाउंट को ऑपरेट कर सकते हैं।
हमारे द्वारा बताए गए टिप्स को फॉलो कर यूजर्स दो व्हाट्सएप, फेसबुक और वीचैट जैसे कई एप को एक ही डिवाइस में लॉगइन कर सकते हैं। वहीं, इससे आपको इस बात की भी परेशानी नहीं होगी कि आपके स्मार्टफोन में मल्टीपल अकाउंट इंटीग्रेशन की सुविधा उपलब्ध नहींव है।
स्टेप 1- अगर आपके फोन में डुअल एप फीचर बिल्ट-इन नहीं है तो आपको इसके लिए गूगल प्ले स्टोर से ‘Parallel Space’ नाम के एप को डाउनलोड (इंस्टॉल) करना होगा।
स्टेप 2- इसके बाद एप को ओपन करें फिर स्टार्ट का बटन क्लिक करें। इसके साथ ही कुछ एप अपने आप क्लोन के लिए सिलेक्ट हो जाएंगे। वहीं, यूजर्स एक समय पर सिर्फ 9 एप्स का क्लोन बना सकते हैं।
स्टेप 3- इसके साथ ही सिलेक्टेड एप्स ‘Parallel Space’ विंडो में शो होने लगेंगे। इसके बाद आप एप को टैप कर दूसरे अकाउंट से साइन-इम कर सकते हैं।
स्टेप 4- साइन-इन प्रोसेस को पूरा करने के बाद आर आसानी से एक ही एप के दूसरे क्लोन एप पर दूसरे अकाउंट को एक्सेस कर पाएंगे।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours