लंदन: विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रही बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ 2 जुलाई को भारत के खिलाफ मैच खेलना है। इस मैच से पहले उनकी टीम के लिए बुरी खबर आई है। टीम के स्टार खिलाड़ी महमुदुल्लाह चोटिल हो गए हैं।  महमुदुल्लाह की दाहिनी पिंडली में चोट लगी है। यह चोट उन्हें सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान लगी। इस मैच में महामुदुल्लाह ने 38 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली थी, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान वह लंगड़ा रहे थे। 
हालांकि इसके बाद उन्होंने मैच में अफगानिस्तान की पारी के दौरान फील्डिंग नहीं की। बांग्लादेश के मैनेजर खालिद महमूद ने बांग्लादेश के अंग्रेजी अखबार 'दे डेली स्टार' से कहा, 'स्कैन में पता चला है कि उन्हें दाहिनी पिंडली में ग्रेड-1 टियर की चोट है। इस समय मैं इससे ज्यादा नहीं कह सकता क्योंकि मैंने टीम के फीजियो से बात नहीं की है। मैं फीजियो से बात करने के बाद ही उनके सुधार को लेकर कुछ कह सकूंगा।'
भारत के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश की टीम को 6 दिन का रेस्ट मिला है। ऐसे में बांग्लादेश के लिए चिंता की बात यह है कि आमतौर पर ग्रेड-1 की चोट को ठीक होने में एक सप्ताह से दस दिन का समय लगता है। ऐसे में उनका भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट होना संभव नजर नहीं आ रहा है। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours