नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो सितंबर की शुरुआत में ही अपनी जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस से तहलका मचाने की तैयारी में है। 5 सितंबर को जियो गीगाफाइबर के प्लान की घोषणा होने वाली है, वैसे रिलायंस इंडस्ट्रीज की वार्षिक बैठक में यह साफ हो ही गया है कि जियो गीगाफाइबर की शुरुआती कीमत 700 रुपये और अधिकतम 10,000 रुपये होगी। वहीं लॉन्चिंग से पहले एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बीटा यूजर्स को बड़ा मिलने की बात कही गई है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

इस बात से तो आप वाकिफ ही हैं कि रिलायंस जियो अपने गीगाफाइबर की टेस्टिंग देश के कई बड़े शहरों में कर रही है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग के लिए कई हजार बीटा यूजर्स बनाए हैं जो इसकी टेस्टिंग कर रहे हैं। अब रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जो लोग जियो गीगाफाइबर की पहले से टेस्टिंग कर रहे हैं उन्हें कंपनी शुरुआती दो महीने फ्री सेवा देगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रीव्यू ऑफर के तहत जियो गीगाफाइबर यूजर्स से शुरुआती दो महीने पैसे नहीं लिए जाएंगे। बता दें कि फिलहाल प्रीव्यू ऑफर (बीटा) के तहत 2,500 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर लिए जा रहे हैं जिसमें 1,000 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में शामिल हैं।

बता दें कि जियो गीगाफाइबर की बीटा टेस्टिंग फिलहाल दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नई, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, इलाहाबाद, बंगलूरू, आगरा, मेरठ, लखनऊ, जमशेदपुर, हरिद्वार, गया, पटना, पोर्ट ब्लेयर और पंजाब जैसे शहर शामिल हैं।

प्रीव्यू प्रोग्राम के तहत 2,500 रुपये सिक्योरिटी प्लान में सिंगल बैंड राउटर मिल रहा है और इसमें 50Mbps की स्पीड मिल रही है। वहीं 4,500 रुपये की सिक्योरिटी प्लान में डुअल बैंड राउटर मिलेगा और इंटरनेट की स्पीज 100Mbps होगी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours