अहमदाबाद : यूपी में हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्‍या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गुजरात में आतंकवाद निरोधक दस्‍ते (ATS) ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्‍हें गुजरात राजस्‍थान बॉर्डर के नजदीक शामलाजी से गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि वे इस मामले में मुख्‍य आरोपी हैं।

गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्‍ला ने बताया कि कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में आरोपियों को लेकर खुफिया सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लिया गया। उनकी पहचान अशफाक और मोइनुद्दीन पठान के तौर पर की गई है।

पुलिस का कहना है कि दोनों लखनऊ में 18 अक्‍टूबर को कमलेश तिवारी की हत्‍या के बाद से ही फरार थे। वे गुजरात में सूरत के रहने वाले हैं और उन्‍हें उस वक्‍त गिरफ्तार किया गया, जब वे अपने परिजनों से मिलने जा रहे थे, क्‍योंकि उनके पास पैसे नहीं रह गए थे। वे किस स्‍थान पर हैं, पुलिस को इसका पता सर्विलांस के जरिये चला। उन्‍हें यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

कमलेश तिवारी की हत्‍या के सिलसिले में सूरत से इससे पहले भी तीन गिरफ्तारियां हुई हैं, जबकि एक संदिग्‍ध को महाराष्‍ट्र के नागपुर से और दो अन्‍य को यूपी से गिरफ्तार किया गया है। तिवारी के परिजनों की इस संबंध में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भी मुलाकात हुई है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours