नई दिल्ली I भारत में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 100 को पार कर गई है. महाराष्ट्र में देर रात 5 नए पॉजिटिव केस सामने आए. इस तरह से देश में कोरोना मरीजों की संख्या 96 से बढ़कर 101 हो गई है. इस बीमारी से अबतक दो लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने कोविड-19 को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दिया है. वहीं आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्क देशों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोरोना संकट पर चर्चा करेंगे.

महाराष्ट्र में 5 नये मामले सामने आए
देश में पहले कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 96 थी. देर रात रिपोर्ट आई कि महाराष्ट्र में 5 और लोग इस बीमारी से पीड़ित हैं. इनमें से 3 महिलाएं और 2 पुरूष हैं. इन पांच में से चार लोग दुबई जा चुके हैं, जबकि 21 साल का पांचवा शख्स थाइलैंड से होकर आया है. इसी के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 31 हो गई है.

3 संदिग्ध मरीज अस्पताल से फरार
अहमदनगर के एक सरकारी अस्पताल से कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज फरार हो गए हैं. ये लोग एक सरकारी में आइसोलेशन में थे. हालांकि इनमें से दो मरीज देर रात तक जिला अस्पताल में वापस लौट आए. तोपखाना पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि तीसरे मरीज की खोज जारी है. बता दें कि इससे पहले दो महिला और एक पुरूष को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. इन तीनों लोगों के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours