कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने देश के लिए बड़ा कदम उठाया है. इस लड़ाई के लिए अक्षय कुमार ने अब पीएम केयर्स फंड से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ रुपये की मदद की है.
इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी है. पीएम नरेंद्र मोदी के फंड रेजिंग ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, "यह वह समय है जब हमारे लिए सिर्फ लोगों की जिंदगी की कीमत है. और इसके लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं हमें करना चाहिए. मैं अपनी बचत से @narendramodi जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं. जान बचाओ, जान है तो जहान है."
उनकी पत्नी अभिनेत्री-लेखिका ट्विंकल खन्ना ने इस बात खुलासा किया है आखिर इतनी बड़ी रकम देने के पीछे अक्षय कुमार को किससे प्रेरणा मिली थी. अक्षय कुमार के ट्वीट को कोट करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ''मझे इस शख़्स (अक्षय कुमार) पर गर्व है. जब मैंने उनसे पूछा, क्या वो वाकई इतनी बड़ी राशि देना चाहते हैं, क्योंकि हमें लिक्विड फंड की ज़रूरत होगी. उन्होंने कहा- जब मैंने शुरू किया तो मेरे पास कुछ नहीं था और अब जबकि मैं इस स्थिति में हूं, मैं ऐसे लोगों के लिए, जिनके पास कुछ नहीं है, कुछ करने से पीछे कैसे हट सकता हूं.''
आपको बता दें कि कोरोना वायरस का कहर पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां भारत में पीएम नरेंद्र मोदी ने इससे निपटने के लिए 15 अप्रैल तक लॉकडाउन के आदेश दिए हैं तो वहीं अलग अलग क्षेत्रों के सितारे भी इस मुसीबत के खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं.
कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. वहीं हजारों लोग अब तक इस संक्रमण की चपेट में आकर आपनी जान गवां चुके हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours