लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को जल्द ही SGPGI अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. पीजीआई की ओर से शनिवार शाम एक बयान जारी किया गया. इसके मुताबिक, कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अभी उनकी एक और रिपोर्ट आनी बाकी है. उसके बाद वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं. बताया जा रहा है कि अब वह खतरे से बाहर हैं. जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे. हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं.

उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है.


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours