मुम्बई: हिंदी, गुजराती व भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना वायरस के‌ संक्रमण का शिकार हो गये हैं. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए किरण कुमार ने खुद के कोराना पॉजिटिव होने की बात कही.

किरण कुमार ने फोन पर बात करते हुए कहा, "मुम्बई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिये गये थे. इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मुझे कोरोना पॉजिटिव हूं."

किरण कुमार ने आगे  बताया, "मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था - न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ. एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं."

किरण कुमार ने बेफ्रिक अंदाज में कहा, "मेरा घर काफी बड़ा है. ऊपरी मंजिल में सभी नियमों का पालन करते हुए मैं अकेला रह रहा हूं, तो वहीं नीचे की मंजिल में मेरा परिवार रहता है. ऐसे में मुझे किसी भी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं बिल्कुल ठीक हूं."

अपने‌ जमाने के मशहूर चरित्र अभिनेता जीवन के बेटे किरण‌ कुमार ने कहा कि कोरोना से संबंधित उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 26 मई को होगा.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours