मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां हाईवे पर पालघर जिला के दहानू इलाके में एक कार और लक्जरी बस के बीच टक्कर हो गई.  इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है है. पालघर पुलिस की और से ये जानकारी दी  गई. पुलिस ने बताया कि कार गुजरात से मुंबई जा रही थी. इसी दोरान कार चालक के वाहन से नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद कार बस से टकरा गई.

मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार और लग्जरी बस की टक्कर हो गई और इस हादसे में एक महिला समेत चार यात्रियों की मौत हो गई. घटना महालक्ष्मी मंदिर के पास तड़के करीब 3-3:30 बजे हुई, जो दहानु तालुक में चरोती से लगभग पांच किलोमीटर दूर है. मंगलवार की सुबह गुजरात से मुंबई की ओर आ रही एक कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक लग्जरी बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें एक महिला भी शामिल थी. साथ ही लग्जरी बस चालक और तीन अन्य यात्री घायल हो गए.

इस बीच, स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. घायलों को कासा के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया. दिलचस्प बात यह है कि 8 जनवरी को भी इसी इलाके में एक हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई थी.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours