बी-टाउन की ‘ड्रामा क्वीन’ यानी की राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वक्त आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) संग अपने निकाह के चलते सुर्खियों में हैं. चर्चाएं सिर्फ शादी की नहीं, बल्कि राखी सावंत के धर्म और नाम बदलने पर भी है. लोग इसका कनेक्शन ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) से जोड़ रहे हैं. अब राखी सावंत ने हर ओर चल रही धर्म बदलने की खबरों पर रिएक्शन दिया है.

धर्म बदलने पर राखी सावंत क्या बोलीं?

हाल ही में, राखी सावंत ने ‘लव जिहाद’ पर कमेंट करने से तो साफ इनकार कर दिया, लेकिन धर्म बदलने के सवाल पर जरूर जवाब दिया. ईटाइम्स के मुताबिक, राखी सावंत ने कहा, “ये हिंदुस्तान है, कोई तालिबान नहीं.” उन्होंने कहा कि उन्हें इस्लाम कबूलने में कोई प्रॉब्लम नहीं है, क्योंकि यहां सबकी अनुमति है. राखी ने ‘लव जिहाद’ पर कमेंट करने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वे ऐसा करेंगी तो उनकी मुश्किलें दूसरे डायरेक्शन में चली जाएंगी.

राखी सावंत बनीं फातिमा

राखी सावंत ने ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ (Bigg Boss Marathi Season 4) से बाहर आने के बाद आदिल खान संग अपने निकाह की खबर दुनिया के सामने दी थी. एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरों से लेकर मैरिज सर्टिफिकेट तक की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थी. मैरिज सर्टिफिकेट से ही पता चला था कि राखी ने धर्म बदल लिया है और अपना नाम राखी से फातिमा कर लिया है. यही नहीं, राखी और आदिल ने 7 महीने पहले ह निकाह कर लिया था.

आदिल के परिवार ने राखी को नहीं किया स्वीकार

राखी ने शादी का खुलासा करते हुए कहा था कि कुछ बातें ऐसी थीं, जिसकी वजह से राखी ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट करनी पड़ी. हालांकि, पहले आदिल ने इस शादी से साफ इनकार कर दिया था और फिर इस पर कमेंट करने से भी मना कर दिया था. खैर, ईटाइम्स संग बातचीत में आदिल ने कहा था कि उनकी और राखी की शादी असली है. वह अपने पेरेंट्स को मना रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी तक राखी को स्वीकार नहीं किया है.

बता दें कि आदिल बेंगलुरु स्थित एक कार शोरूम के मालिक हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours