भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में 317 रनों से हरा दिया. यह वनडे इतिहास की सबसे बड़ी जीत है. टीम इंडिया के लिए इस मुकाबले में कोहली ने ताबड़तोड़ बैटिंग की. उन्होंने नाबाद 166 रन बनाए. कोहली की इस बेहतरीन पारी की विश्वभर के खिलाड़ी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कोहली पर पाकिस्तान से भी प्यार बरसा रहा है. कोहली की कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने तारीफ की है. अहमद शहजाद ने उनके लिए दिल जीत लेने वाला ट्वीट किया.

कोहली पिछले साल अपने खराब प्रदर्शन की वजह से काफी आलोचना का शिकार हुए थे. उन्होंने लंबे वक्त से शतक नहीं लगाया था. लेकिन अब वे शतक जड़कर आलोचकों का मुंह बंद कर चुके हैं. कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में दो शतक जड़े. कोहली को लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद ने दिल जीत लेने वाला ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, उन्होंने अच्छी वापसी की. विराट कोहली का 46वां वनडे शतक. ओवर ऑल 74वां. पिछले चार वनडे मैचों में 3 शतक. और वे (आलोचक) कहते हैं कि ये फिनिश हो गए हैं.

कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में नाबाद 166 रन बनाए. इससे पहले उन्होंने पहले वनडे में 113 रनों की पारी खेली थी. कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ भी दमदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने चटगांव वनडे में 113 रनों की पारी खेली थी. कोहली वनडे क्रिकेट में 46 शतक जड़ चुके हैं. वहीं टेस्ट क्रिकेट में 27 शतक लगा चुके हैं. वे टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में एक शतक जड़ चुके हैं. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours