ठाणे में नव निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की लिफ्ट गिरने से मौके पर अफरा तफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है.



 महाराष्ट्र के ठाणे के बालकुम इलाके में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब रुनवाल नाम की एक बहुमंजिला इमारत की लिफ्ट जोरदार आवाज के साथ से नीचे गिर गई. ये हादसा उस समय हुआ जब 40 मंजिला इमारत से मजदूर काम करके नीचे आ रहे थे. इस हादसे में 7 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन और राहत बचाव की टीमें मौके पर पहुंच कर, राहत बचाव का काम शुरू कर दिया. हादसे में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

दरअसल, ठाणे की इस रुनवाल नाम की नव निर्माणधीन 40 मंजिला इमारत में रेनोवेशन का काम चल रहा था. इस बहुमंजिला इमारत की छत पर भी वाटर प्रूफिंग का काम चल रहा था. इमारत में काम करने वाले सभी मजदूर काम खत्म कर नीचे जा रहे थे. इसी दौरान लिफ्ट धड़ाम से नीचे गिर गई. हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत बचाव का काम शुरू कर दिया. इस हादसे सभी मृतक मजदूर थे. हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours